main page

कंगना रनौत की 'पंगा' की चमक पड़ी फीकी, रंगोली ने माना फिल्म हुई फ्लॉप

Updated 28 January, 2020 07:35:06 PM

अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कंगना की फिल्म पंगा हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म की कमाई की बात करे तो पंगा ने इस वीकेंड ठीक-ठाक कमाई कर ली है। तीसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें

बॉलीवुड तड़का डेस्कः अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कंगना की फिल्म पंगा हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म की कमाई की बात करे तो पंगा ने इस वीकेंड ठीक-ठाक कमाई कर ली है। तीसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखें तो फिल्म को गणतंत्र दिवस और वर्ड ऑफ माउथ का कोई फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने खुद इस बात को कबूला है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है।
Bollywood Tadka
रंगोली ने कहा मैं इस बात से पूरी तरह से सेहमत हूं। हमनें सोचा था कि फिल्म एक सोलो रिलीज होगी मगर ऐसा नहीं हुआ। फिल्म की रिलीज डेट ने फिल्म के साथ पूरा इंसाफ नहीं किया। मगर अब भी मेरा मानना यही है कि फिल्म कम स्क्रीन और लिमिटेड शोज में भी कमाई जारी रखेगी। पंगा को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है।
Bollywood Tadka
बता दें तीसरे दिन पंगा को टिकट खि‍ड़की पर महज एक करोड़ का प्रॉफ‍िट मिला है जो कि बेहद कम है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पंगा के थर्ड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा कर इसे निराशाजनक बताया है। फिल्म ने रविवार 26 जनवरी को 6.60 करोड़ की कमाई की है।
Bollywood Tadka
इससे पहले शनिवार को 5.61 करोड़ का कारोबार किया था। हालांकि फिल्म ने शुक्रवार को मात्र 2.70 करोड़ से ओपनिंग की थी।
Bollywood Tadka
पहले दिन के ओपनिंग अमाउंंट को देखें तो बाकी दो दिनों में फिल्म ने शानदार कारोबार किया है। तीनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने टोटल 14.91 करोड़ कमा लिए हैं।

: Pawan Insha

kangana ranaut pangapanga box office collectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...