main page

भाई की शादी के लिए फैमिली संग पैतृक गांव पहुंची कंगना, निभाए हिमाचल के रीति रिवाज

18 October, 2020 04:14:37 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई दिनों से नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत और आउटसाइडर्स को लेकर दिए गए इंटरव्यू और अपने बयानों की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं। इन सबके अलावा वह अपनी हालिया तस्वीरों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। कंगना इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट हैं। रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षयदीप रनौत की शादी के शुरुआती रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई दिनों से नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत और आउटसाइडर्स को लेकर दिए गए इंटरव्यू और अपने बयानों की वजह से सोशल साइट पर छाई हुईं। इन सबके अलावा वह अपनी हालिया तस्वीरों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। कंगना इन दिनों अपने भाई की शादी की तैयारियों में जुट हैं। रविवार को उन्होंने अपने भाई अक्षयदीप रनौत की शादी के शुरुआती रीति-रिवाजों को निभाया और कुलदेवी को निमंत्रण दिया।

Bollywood Tadka

कंगना कुलदेवता को निमंत्रण देने सहित अन्य रीति-रिवाजों को पूरा करने के लिए बहन रंगोली के साथ अपने पैतृक गांव भांबला में स्थित घर पर पहुंची। यहां पर वह आयोजित पूजा पाठ में शामिल हुईं और अपने भाई को हल्दी लगाने की रस्म में भाग लिया। कंगना ने अपने हाथों से भाई के मुंह पर हल्‍दी लगाई। इस दौरान भाई-बहन का प्‍यार खूब झलक रहा था। दोनों आपस में हंसी मजाक करते दिखे।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कंगना ग्रीन कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। कंगना ने अपने लुक को हाई बन, गोल्डन चोकर, ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है। वहीं रंगोली की बात करें तो वह डार्क ब्लू साड़ी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

भाई संग तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'आज मेरे भाई अक्षत की बधाई की कुछ तसवीरें, बधाई हिमाचल की एक परम्परा है शादी का पहला निमंत्रण मामा के घर में दिया जाता है, अक्षत की शादी नवंबर में है आज से सबको निमंत्रण दिए जाएंगे इसलिए इसे बधाई कहते हैं।' 

Bollywood Tadka

कंगना इसके बाद नानी के घर सधोट में भी जाएंगी। कंगना के चाचा के बेटे की शदी भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी। बता दें कि भाई की शादी के लिए कंगना ने राजस्थान के उदयपुर को चुना है। 15 नवंबर को कंगना के पैतृक गांव मंडी जिले के भांबला में धाम होंगी।

Bollywood Tadka


kangana ranautreachesancestral villagebhanbalabrothermarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...