main page

कंगना ने डोनाल्ड ट्रंप के ट्वीट पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा-कोई शक नहीं कि ड्रग लेने का आरोप काले धब्बे जैसा

28 September, 2020 04:06:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बॉलीवुड और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय देती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में जो बिडेन को ड्रग टेस्ट करवाने के लिए कहा था, जिसपर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। बॉलीवुड और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय देती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में जो बिडेन को ड्रग टेस्ट करवाने के लिए कहा था, जिसपर कंगना ने प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा-मैं जोरदार मांग करूंगा कि मंगलवार की रात या उससे पहले जो बिडेन का ड्रग टेस्ट किया जाए। इस ट्वीट का कंगना ने जबाव देते हुए लिखा- 'इस ट्वीट के कंटेंट की नहीं, लेकिन मैं इसके कॉन्टेक्स्ट की सराहना करती हूं। कोई शक नहीं कि ड्रग लेने का आरोप काले धब्बे जैसा है, हालांकि यह मां की कोख या फिर मानसिक बीमारियों को लेकर दिए जाने वाले उलाहने से बेहतर है। हमें एक समाज के रूप में यह जानना चाहिए कि ऐसा क्या है जिसे हम वास्तव में शर्मनाक मानते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें, इस पहले राइटर शोभा डे ने कंगना रनोट की तुलना डोनाल्ड ट्रंप से की थी। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था, 'क्या डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका की कंगना रनौत हैं? जस्ट आस्किंग।' दरअसल, पहले डोनाल्ड ट्रंप ने कुछ महिला सांसदों के बारे में अपशब्द कहे थे, जिसके बाद अमेरिका में उनका विरोध हो रहा है। हालांकि, बाद में कई लोगों ने शोभा डे को ट्रोल करने की भी कोशिश की थी।

Bollywood Tadka
 कंगना  इन दिनों कई फिल्मी स्टार्स से लेकर राजनेताओं पर धावा बोल रही है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार कई मुद्दे उठा रही हैं और सीधे नाम लेकर आरोप लगा रही है। उन्होंने पहले नेपोटिज़्म और फिर शिवसेना और फिर बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लगातार हमले बोले हैं।

Bollywood Tadka


kangana ranautreacteddonald trumptweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...