main page

कंगना के निशाने पर आमिर खान: खुद को झांसी की रानी बता आमिर से पूछा-'इनटॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे....

23 October, 2020 12:34:04 PM

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में हाल ही में एक और एफआईआर दर्ज हुईं। मुंबई बेस्ड वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अपनी शिकायत में लिखा-''एक्ट्रेस के अंदर देश की विविधता और कानून का सम्मान नहीं है।

मुंबई: अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में हाल ही में एक और एफआईआर दर्ज हुईं। मुंबई बेस्ड वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अपनी शिकायत में लिखा-'एक्ट्रेस के अंदर देश की विविधता और कानून का सम्मान नहीं है।

Bollywood Tadka

यहां तक कि वह न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाती हैं। अब कंगना ने इन सब मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट कर खुद की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से की।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने एक्टर आमिर खान पर निशाना साधा। कंगना ने अपने ट्वीट में एक्टर आमिर खान को भी टैग करते हुए लिखा- 'जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?'

Bollywood Tadka

इससे पहले 17 अक्टूबर को बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना के खिलाफ धर्म के नाम पर फूट डालने का केस दर्ज हुआ था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेलर साहिल अशरफ अली सैयद ने एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया ।10 दिन पहले किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी।


Kangana Ranautreactionsedition complainttargetsAamir KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...