main page

महाराष्ट्र में FIR दर्ज होने पर आया कंगना का बयान,बोलीं- पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ नहीं दिख रहा, मैं जल्द आऊंगी

18 October, 2020 08:56:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई। अदालत में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। वहीं अब इस मामले पर कंगना का रिएक्शन सामने आया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई। अदालत में मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद ने एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें कंगना के ट्वीट को भड़काऊ बताते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई थी। वहीं अब इस मामले पर कंगना का रिएक्शन सामने आया है।

 

Bollywood Tadka

 

कंगना ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'कौन-कौन नवरात्रि का व्रत रख रहा है? आज के नवरात्रि उत्सव में क्लिक की गईं तस्वीरें, मैं भी व्रत कर रही हूं। इस बीच मेरे ऊपर एक और एफआईआर हो गई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना को मेरे अलावा कुछ दिख नहीं रहा है। मुझे ज्यादा याद मत करो, मैं वहां जल्द आऊंगी।'

 

Bollywood Tadka


याचिका में कही गई ये बातें 

याचिका में कहा गया कि कंगना रनौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। शिकायतकर्ता  का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है। कंगना लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, कंगना हर जगह बॉलीवुड के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं।

Bollywood Tadka

कंगना की हो सकती है गिरफ्तारी 

सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कंगना के कई ट्वीट को अदालत के सामने रखा। बताया गया है कि सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है। मामला दर्ज होने के बाद कंगना से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद अगर उनके खिलाफ सबूत मिलते हैं, तो उनकी गिरफ्तारी भी जरुर होगी। 

 


Kangana Ranautrangoli chandel FIRmaharashtrauddhav thackerayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...