main page

जब मुकेश भट्ट ने की सुशांत की परवीन बाबी से तुलना तो कंगना ने सुनाई खरी-खरी, बोलीं 'वो ऐसा कहने वाले कौन होते हैं?'

18 June, 2020 06:30:22 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई खुलासे हो रहे है। पूरी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। एक गुट जो बॉलीवुड की काली सच्चाई को सामने ला रहा है तो वहीं दूसरा गुट इंडस्ट्री के खुलासों पर चुप्पी साधने की कोशिश कर रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी उसी गुट में शामिल हैं जो बॉलीवुड की काली सच्चाई को सबके सामने लाना चाहती हैं।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई खुलासे हो रहे है। पूरी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। एक गुट जो बॉलीवुड की काली सच्चाई को सामने ला रहा है तो वहीं दूसरा गुट इंडस्ट्री के खुलासों पर चुप्पी साधने की कोशिश कर रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत भी उसी गुट में शामिल हैं जो बॉलीवुड की काली सच्चाई को सबके सामने लाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड स्टार्स की असली सच्चाई लोगों के सामने ला रखी है, जिसके चलते कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर कंगना उन्हें भी खरी खरी सुना रही हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक बार फिर कंगना ने मुकेश भट्ट के बयान पर नाराजगी जाहिर की है। क्योंकि एक इंटरव्यू में मुकेश भट्ट ने कहा था कि उन्हें पता चलने लगा था कि सुशांत सिंह राजपूत, परवीन बाबी की तरह हरकतें करने लगे थे। कंगना को मुकेश भट्ट की बात ठीक नहीं लगी और उनके बयान की  आलोचना करते हुए कहा कि 'उन लोगों ने परवीन बाबी के साथ क्या किया यह पूरा जमाना जानता है।'

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, जब ऋतिक से मेरा ब्रेकअप हुआ था तो महेश भट्ट ने कहा था कि मैं टूट जाउंगी। उन्होंने दावा किया था कि ऋतिक ने जो प्रूफ उन्हें दिखाए हैं, उनसे लगता है कि मैं अपने अंत की तरफ बढ़ रही हूं। मुझे मालूम है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था? आज से उस बात को चार साल हो गए हैं, लेकिन मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ। उन्हें ऐसा क्यों लगा था कि कुछ गलत होने वाला है ? उन्हें क्यों लगता था कि मेरा अंत करीब है ? और अब उनके भाई कह रहे हैं कि सुशांत परवीन बाबी बन चुके थे। वो किसी के बारे में ऐसा कहने वाले कौन होते हैं।

Bollywood Tadka


Kangana RanautreprimandedMukesh BhattSushantParveen BabiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...