main page

कंगना रनौत ने अक्षय कुमार को लेकर कही बड़ी बात, बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं दोनों की फ़िल्में

10 September, 2019 04:24:03 PM

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा होने के अलावा, कंगना रनौत देश में सोशल चेंज और जस्टिस के मामलों में अपनी बेबाक राय देने सबसे आगे हैं। उन्होंने कावेरी कॉलिंग अभियान का समर्थन किया है

बॉलीवुड तड़का टीम। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा होने के अलावा, कंगना रनौत देश में सोशल चेंज और जस्टिस के मामलों में अपनी बेबाक राय देने सबसे आगे हैं। उन्होंने कावेरी कॉलिंग अभियान का समर्थन किया है और एक कार्यक्रम के दौरान, कंगना ने एक्टर अक्षय कुमार के बारे में विस्तार से बात की। स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में, कंगना ने बताया कि लगभग 80 प्रतिशत पुरुष महिला केंद्रित विषय को कैसे देखते है। उन्होंने कहा "अशिक्षित पुरुष सिनेमा को 'कामुकता' के रूप में देखता है और इसी वजह से महिला केंद्रित फिल्म को हरी झंडी देने में समस्या होती है।

Bollywood Tadka, Kanagana Ranaut

अक्षय कुमार को हाल ही में आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, क्योंकि उनकी फिल्म मिशन मंगल के पोस्टर में एक्टर का चेहरा सबसे बड़ा था, इसके बावजूद कि वह महिलाओं की फिल्म थी और फिल्म में अक्षय का रोल बहुत छोटा था। इस मामले में अक्षय का बचाव करते हुए कंगना ने उनको महिला-केंद्रित फिल्मों को आगे लाने का श्रेय दिया।

Bollywood Tadka, Kanaga Ranaut

उन्होंने कहा, "मिशन मंगल (MOM) निश्चित तौर पर एक महिला वैज्ञानिक उपलब्धि फिल्म है। लेकिन अक्षय को कहीं न कहीं यह श्रेय दिया जाना चाहिए कि कम से कम वह इन फिल्मों को आगे ला रहे हैं, वरना, ये कहानियां हमारे सामने होती ही नहीं।"

Bollywood Tadka, Akshay Kumar

उन्होंने कहा, "कुछ पुरुषों ने मणिकर्णिका का समर्थन करने का फैसला किया, इसे इसलिए बनाया गया ताकि जिम्मेदारी को पहचानने की जरूरत हो। उन्होंने यह भी बताया कि मेल एक्टर्स द्वारा एक महिला-केंद्रित फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने से पूरी तरह इनकार कर दिया जाना बहुत गलत है। कुछ बड़े सितारे ऐसी फिल्मों के लिए अपना योगदान दे रहे हैं और अपनी स्टार पॉवर को ऐसे प्रोजेक्ट्स को उधार दे रहे हैं, यह बहुत अच्छी बात है। "

Bollywood Tadka, Kangana

कंगना की आखिरी रिलीज जजमेंटल है क्या, राजकुमार राव के साथ थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया और इसकी क्रिएटिव स्टोरी के लिए क्रिटिक्स ने इसकी तारीफ़ की। अब वह जे जयललिता की बायोपिक और धाकड़ में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।


Kangana RanautAkshay KumarWomen Centric FilmsStar PowerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  NewsCelebrity News
loading...