main page

'थलाइवी' के सेट से कंगना का लुक वायरल, दुल्हन की तरह सजी दिखीं एक्ट्रेस

Updated 02 February, 2020 05:50:11 PM

''पंगा'' एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। पंगा में कंगना के अभिनय को खूब सराहना मिली थी। इसके बाद कंगना अपनी अगली फिल्म से  भी लोगों का दिल जीतने वाली हैं। जैसा कि फिल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीरों को देखने से प्रतीत होता है। जी हां, हाल ही में थलाइवी के से

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पंगा' एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अगली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। पंगा में कंगना के अभिनय को खूब सराहना मिली थी। इसके बाद कंगना अपनी अगली फिल्म से  भी लोगों का दिल जीतने वाली हैं। जैसा कि फिल्म के सेट से वायरल हुई तस्वीरों को देखने से प्रतीत होता है। जी हां, हाल ही में थलाइवी के सेट से कंगना की ट्रेडिशनल अवतार की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसे देख नजरें हटाना मुश्किल है।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना पंगा की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर के साथ बातें करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान कंगना रेड कलर की साड़ी में दुलहनों की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी, बालों में कजरा और हाथो में चूडियां एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। 


Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में कंगना लुक को कैरी करते हुए कथक डांस करती नजर आ रही हैं। ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है। 
काम की बात करें तो डायरेक्टर ए.एल. विजय के डायरेक्शन में बनीं 'थलाइवी' में कंगना अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी साल गर्मियों में रिलीज होगी।


 

Edited By: suman prajapati

Kangana RanautsharepicssetThalaiviNewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...