main page

बहन रंगोली की शादी के 10 साल बाद घर पर एक साथ हैं दो शादियां, शेयर की भाई की हल्दी सेरेमनी की वीडियो

20 October, 2020 03:36:01 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल की शादी करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर शहनाई बजेगी। लेकिन अब उन्होंने एक और खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उनके घर में एक नहीं दो शादियां हैं वो भी 3 हफ्तों के अंदर।दरअसल, रीसेंटली खबर दी थी कि उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल की शादी करीब 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर शहनाई बजेगी। लेकिन अब उन्होंने एक और खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। उनके घर में एक नहीं दो शादियां हैं वो भी 3 हफ्तों के अंदर।दरअसल, रीसेंटली खबर दी थी कि उनके छोटे भाई अक्षत की शादी होने वाली है।

Bollywood Tadka

अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ बताया है कि उनके एक और भाई करण की भी शादी है। कंगना रनौत ने इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में कंगना भाई करण के हल्दी लगाते दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अंदाज में दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई थी, इसका सारा श्रेय मुझे जाता है। लेकिन आज मेरे भाई करण और अक्षर ने ये अभिशाप तोड़ दिया है और हमारा पैतृक घर शादी के जश्नों में डूबा है। तीन हफ्तों में दो शादियां, आज करण की हल्दी से शुरुआत।'

Bollywood Tadka

इससे पहले कंगना ने अपने भाई अक्षत की बधाई का वीडियो पोस्ट किया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि यह बधाई सेरिमनी का वीडियो था जो कि नाना-नानी की तरह से अरेंज किया गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना के चाचा के बेटे की शदी भी 21 व 22 अक्टूबर को है, उसमें भाग लेने के बाद 22 शाम को कंगना मनाली लौट जाएंगी।

 


kangana ranautshare videobrotherkaranhaldiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...