main page

'थलाइवी' के सेट से कंगना रनौत ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, जयललिता के लुक में छाईं एक्ट्रेस

Updated 11 October, 2020 01:33:59 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग मूवी ''थलाइवी'' की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग मूवी 'थलाइवी' की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में कंगना जयललिता के लुक में नजर आ रही हैं। ब्लैक ऐंड वाइट लुक में कंगना तमिलनाडु कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के लुक को कॉपी कर रही हैं। इसमें से एक तस्वीर में कंगना साड़ी पहने नजर आ रही हैं और हंस रही हैं। वहीं दूसरी में, पार्लियामेंट सेशन के दौरान वह मास्क लगाए बैठी दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ''जया मां के आशीर्वाद से हमने थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। कोरोना के बाद कई चीजें बदल गई हैं लेकिन ऐक्शन के बीच में और कट के पहले कुछ नहीं बदला।''


काम की बात करें तो इस फिल्म में कंगना अहम किरदार में नजर आएंगी और मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का डायरेक्शन ए.एल, विजय ने किया है। ये हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। 

: suman prajapati

Kangana RanautsharespicturesThalaiviBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...