main page

'16 की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफिया ने पकड़ लिया, नहीं दिया पिता ने साथ' कंगना को याद आया अपना संघर्ष

16 February, 2021 11:35:36 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती है। जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है। अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपने स्ट्रगल की कहानी बताई है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। एक्ट्रेस किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती है। जिसके कारण एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया जाता है। अब एक्ट्रेस ने ट्वीट कर अपने स्ट्रगल की कहानी बताई है।

Bollywood Tadka
कंगना ने ट्वीट कर कहा- 'मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और मेरे पिता ने मेरे स्ट्रगल में साथ देने से इंकार कर दिया। मैं खुद पर निर्भर थी, मुझे 16 साल की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफिया ने पकड़ लिया, 21 साल की उम्र में मैंने अपनी जिंदगी के सभी दुश्मनों को कुचल दिया और मैं नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक सफल एक्ट्रेस और मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में अपने पहले घर की मालिक बन चुकी थी।' कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है।। इसके अलावा इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना एक सीक्रेट सर्विस एजेंट के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा कंगना की फिल्म 'तेजस' की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। जिसमें वह भारतीय वायु सेना के फाइटर पायलट के किरदार में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka


kangana ranautsharesstorystrugglingdaysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...