main page

'लॉकअप' फेम पूनम पांडे के निधन से सदमे में कंगना रनौत, श्रद्धांजलि देते हुए बोलीं- 'यह बहुत दुख की बात है'

Updated 02 February, 2024 03:32:30 PM

आज सुबह फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। 32 वर्षीय एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया, जिससे उनके फैंस और करीबी काफी शॉक्ड हैं और विश्वास नही कर पा रहे हैं कि अब पूनम इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने शो लॉकअप की कंटेस्टेंट रही पूनम पांडे की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। 32 वर्षीय एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया, जिससे उनके फैंस और करीबी काफी शॉक्ड हैं और विश्वास नही कर पा रहे हैं कि अब पूनम इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने शो लॉकअप की कंटेस्टेंट रही पूनम पांडे की मौत पर दुख व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka

 

कंगना रनौत एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन से सदमे में हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पूनम पांडे के निधन से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "यह बहुत दुख की बात है। कैंसर से एक नौजवान महिला को खोना बहुत बड़ी विपत्ती है। ओम शांति।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, पूनम पांडे को आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप सीजन 1' में देखा गया था। इससे पहले वह 'नशा', 'द जर्नी ऑफ कर्म', 'मालिनी एंड कम्पनी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautshockeddemiseLock UppPoonam PandeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...