main page

निर्भया के दोषियों को माफ करने वाले बयान पर बोली कंगना, इंदिरा जैसी महिलाएं राक्षसों को जन्म देती हैं

23 January, 2020 03:13:17 PM

निर्भया के दोषियों को अब फरवरी के पहले सप्ताह में फांसी दी जाएगी। इस फैसले के बाद दोषियों की वकील  इंदिरा जयसिंग ने कुछ दिन पहले कहा था कि निर्भया की मां को दोषियों का माफ कर देना चाहिए

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्भया के दोषियों को अब फरवरी के पहले सप्ताह में फांसी दी जाएगी। इस फैसले के बाद दोषियों की वकील  इंदिरा जयसिंग ने कुछ दिन पहले कहा था कि निर्भया की मां को दोषियों को माफ कर देना चाहिए, जैसा कि सोनिया गांधी ने राजीव गांधी के हत्यारों को माफ करके किया। इसके बाद काफी विवाद हुआ और निर्भया की मां ने दोषियों को माफ करने से साफ इनकार कर दिया। 

Bollywood Tadka

अब इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रानौत ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंग पर हमला बोला और कहा कि उनके जैसी महिलाएं, जो बलात्कारियों के प्रति सहानुभूति रखती हैं, राक्षसों को जन्म देती हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' का प्रमोशन कर रही हैं और इसी दौरान उन्होंने इंदिरा जयसिंग के बयान को घिनौना बताते हुए कहा कि  “ उस लेडी को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो, उनको रखना ही चाहिए वहा, उसको जरुरत है, कैसी औरतें होती हैं, जिनको बड़ी दया आती है और ऐसी ही औरतों के कोख से निकलते हैं देहशी दरिंदे, उन्हीं की कोख ऐसी होती है, जो ऐसा सोचते हैं, जिनको दया आती है, प्यार आता है देहशियों और खूनियों पर। 

Bollywood Tadka


Bollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsKangana Ranautlawyer Indira JaisingDelhi gang rape victimsNirbhaya caseFilm panga
loading...