main page

'सिर तन से जुदा...उदयपुर हत्याकांड पर खौला कंगना रनौत का खून, बोली-'भगवान के नाम पर ऐसी बर्बरता'

Updated 29 June, 2022 01:55:21 PM

राजस्थान के उदयपुर शहर में दिनदहाड़े दो लोगों ने एक शख्स जिसका नाम कन्हैयालाल है की गला रेत कर हत्या कर दी।। मृतक कन्हैयालाल पेशे से दर्जी थे और हत्यारे टेलर की दुकान में नाप देने के बहाने घुसे थे। इस दौरान उन्होंने बर्बर तरीके के कन्हैयालाल की हत्या कर दी। दर्जी का कसूर बस ये था कि उसके 8 साल के बेटे ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।इस घटना की हर तरफ निंदा हो रही है। बी-टाउन के भी कई स्टार्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। वहीं अब अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना

मुंबई: राजस्थान के उदयपुर शहर में दिनदहाड़े दो लोगों ने एक शख्स जिसका नाम कन्हैयालाल है की गला रेत कर हत्या कर दी।। मृतक कन्हैयालाल पेशे से दर्जी थे और हत्यारे टेलर की दुकान में नाप देने के बहाने घुसे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने बर्बर तरीके के कन्हैयालाल की हत्या कर दी। दर्जी का कसूर बस ये था कि उसके 8 साल के बेटे ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

Bollywood Tadka

इस घटना की हर तरफ निंदा हो रही है। बी-टाउन के भी कई स्टार्स ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। वहीं अब अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना का भी इस पर रिएक्शन सामने आया है। कंगना इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने मृतक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से इस शख्स का सिर कलम कर दिया। जिहादियों ने सिर काटने का वीडियो तक बनाया। हत्यारे जबरन कन्हैयालाल की दुकान में घुसे और तेज तेज चिल्लाने लगे सर तन से जुदा...वो भी भगवान के नाम पर ऐसी बर्बरता की गई। इस तरह के कई वीडियो और भी हैं जिन्हें देखने और दिखाने की मुझमें हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हो गई हूं।'

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि नूपूर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से एक पोस्ट हुआ था। इसके बाद कुछ लोगों ने कन्हैया की शिकायत दर्ज करवा दी थी। शिकायत के बाद कन्हैयालाल की गिरफ्तारी हो गई थी।

Bollywood Tadka

कोर्ट से जमानत मिलने के बाद  कन्हैया को कुछ कट्टरपंथी उन्हें धमकी दे रहे थे। कन्हैया ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी। इसके बाद ये वारदात हो गई। कट्टरपंथियों ने आतंकियों की तरह उनकी दुकान में घुसकर गर्दन काट दी और वीडियोज भी बनाए। इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautbeheadingincidentUdaipurkanhaiya lalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...