main page

कंगना ने किया मोदी सरकार के कृषि बिल का सपोर्ट, विरोध करने वालों की  एक्ट्रेस ने CAA से की तुलना

21 September, 2020 08:49:50 AM

एक्ट्रेस कंगना रमौत इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में सेए एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं।  वह केंद्र और भाजपा सरकार के कई मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने  सरकार के कृषि विधेयकों का समर्थन किया है। सरकार के अनुसार यह विधेयक कृषि क्षेत्र के विस्तार और विकास के लिए लाया गया।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रमौत इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में सेए एक हैं जो हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं।  वह केंद्र और भाजपा सरकार के कई मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने  सरकार के कृषि विधेयकों का समर्थन किया है। सरकार के अनुसार यह विधेयक कृषि क्षेत्र के विस्तार और विकास के लिए लाया गया।

Bollywood Tadka

इस बिल का समर्थन करते हुए कंगना  ने मोदी सरकार की तारीफ की है। इसके साथ ही इन विधेयकों का विरोध करने वाले विपक्ष की आलोचना की है। दरअसल, दो कृषि विधेयक पास होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के किसानों को बधाई दी।

Bollywood Tadka

पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-'प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतफहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की एक्टिंग करे, नासमझने की एक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फर्क पड़ेगा? यह वही आतंकी हैं सीएए से एक भी इंसान की नागरिकता नहीं गई मगर इन्होंने खून की नदियां बहा दीं।

 

Bollywood Tadka

इसले पहले कंगना ने शनिवार को कृषि विधेयक का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा-'वह जो दिन-रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण, आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कार कर, सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं। इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी खत्म नहीं होंगे।' सोशल मीडिया पर कंगना के ये ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं।  

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि  राज्यसभा में मानसून सत्र के सातवें दिन रविवार को भारी हंगामे के बीच दो कृषि विधेयकों को पास कर दिया गया। लोकसभा में पहले ही दोनों बिल पास हो गए थे। इसमें पहला है कृषक उत्पाद व्यापार एवं वाणिज्य (संवर्धन एवं सरलीकरण) विधेयक 2020 और दूसरा है कृषक (सशक्तिकरण एवं संरक्षण) कीमत आश्वासन समझौता और कृषि सेवा पर करार विधेयक, 2020।


kangana ranautsupportmodi governmentfarmers agriculture billNarendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...