main page

अख्तर फैमिली ने की नेपोटिज्म की वकालत,कंगना ने पूछा-'मुझे सुसाइड करने को क्यों कहा'

24 July, 2020 10:14:58 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है। एक हिस्से के स्टार्स नेपोटिज्म और गुटबंदी पर खुलकर बोले रहे हैँ। वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो इन सब बातों पर चुप्पी बनाए हुए हैं। नेपोटिज्म और गुटबंदी जैसे मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर करण जौहर, सलमान खान और कई स्टार्स किड्स जैसे आलिया भट्ट,सोनम कपूर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई है। एक हिस्से के स्टार्स नेपोटिज्म और गुटबंदी पर खुलकर बोले रहे हैँ। वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो इन सब बातों पर चुप्पी बनाए हुए हैं। नेपोटिज्म और गुटबंदी जैसे मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर करण जौहर, सलमान खान और कई स्टार्स किड्स जैसे आलिया भट्ट,सोनम कपूर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में जावेद अख्तर, फरहान अख्तर और जोया अख्तर ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में राजदीप सरदेसा संग नेपोटिज्म पर खुलकर बात की। इंटरव्यू में अख्तर फैमिली की कहीं कुछ बातें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं इन वायरल वीडियो में कंगना ने एक ट्वीट शेयर कर साफ पूछा कि कोई इनसे ये भी पूछिएगा कि मुझे सुसाइड करने को क्यों कहा? 

Bollywood Tadka


नेपोटिजम पर अख्तर फैमिली की चर्चा


इंटरव्यू के दौरान जावेद अख्तर कहते दिख रहे हैं-'अगर मेरे पास पैसा है और वो मैं अपने बेटे पर लगाना चाहता हूं तो क्या ये नेपोटिज्म हो गया? अगर ऐसा है तो हर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है। इस पर  फरहान अख्तर ने कहा-'अगर आप के अंदर टैलेंट है तो वो किसी ना किसी तरीके से बाहर आता ही है। ऐसा होकर ही रहता है। वहीं जोया अख्तर ने पूछा-'अगर मैं नाई हूं तो क्या मैं अपनी दुकान अपने बेटे को संभालने दूंगा या फिर मैं शहर का सबसे अच्छा नाई ढूंढूंगा वो दुकान संभालने के लिए।'

Bollywood Tadka

कंगना की टीम का जवाब 

वहीं कंगना रनौत की टीम ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा-'प्रिय अख्तर परिवार, कंगना रनौत, अमरदीप रनौत की बेटी, मनाली से आती हैं। क्या उन्होंने आपसे कभी काम मांगा? आपके पास जो है वो आप अपने बच्चों को खुशी खुशी दीजिए। उन्होंने आगे लिखा-'कभी सुना है जियो और जीने दो। आप अपने बच्चों को अपने पैसे दीजिए लेकिन दूसरे के बच्चों को डराइए धमकाइए मत। अपने बच्चों से इतना प्यार करते हैं तो दूसरे के बच्चों को क्यों धमकाते हैं? आपने उसे अपने घर बुलाकर क्यों धमकाया था, इसका भी जवाब दीजिएगा। प्लीज इसका जवाब दीजिएगा।

Bollywood Tadka

पहले भी जावेद पर आरोप लगा चुकी हैं कंगना


बता दें कि एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि जब उन्होंने ऋतिक रोशन के खिलाफ बोलना शुरू किया तो उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया जाने लगा था। कंगना ने बताया कि जावेद अख्तर ने उनसे कहा -ऋतिक रोशन और उसके परिवार से माफी मांग लो। ऐसा नहीं करोगी अंत में सुसाइड करना पड़ेगा।


kangana ranautjaved akhtarzoyafarhan akhtarinterviewnepotismBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...