main page

नेपोटिज्म पर करण जौहर का पक्ष लेने पर स्वरा भास्कर पर भड़कीं कंगना की टीम, ट्वीट कर एक्ट्रेस को बताया 'चापलूस'

30 June, 2020 05:14:58 PM

बाॅलीवुड में इन दिनों इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री में फैले भाई भतीजेवाद को लेकर स्टार्स खुलकर बोल रहे हैं। इस बहस में बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड में इन दिनों इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के सुसाइड के बाद से इंडस्ट्री में फैले भाई भतीजेवाद को लेकर स्टार्स खुलकर बोल रहे हैं। इस बहस में बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने बढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

Bollywood Tadka

वैसे तो कंगना काफी लंबे समय से इस मसले पर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं लेकिन बीे कुछदिनों से वह फिल्मेकर करण जौहर के साथ-साथ  स्टारकिड्स पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कंगना एक्ट्रेस स्वरा भास्कर पर काफी भड़कीं। दरअसल, बीते दिनों स्वरा ने एक पोस्ट में कहा था कि किसी की मौत के लिए इंडस्ट्री के लोगों को जिम्मेदार ठहरना सही नहीं है।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने करण जौहर का एक वीडियो भी शेयर किया था। कंगना इसी बात को लेकर स्वरा पर बरसी हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'स्वरा चापलूसी करने से पहले ये याद रखें कि कंगना ने बहुत रिक्वेस्ट के बाद शो में हिस्सा लिया था। वो सुपरस्टार हैं और करण जौहर एक पेड होस्ट।

Bollywood Tadka

बता दें कि स्वरा भास्कर ने  वीडियो शेयर कर लिखा था-'एक पल रुकते हैं और इस बात की तारीफ करते हैं कि करण जौहर ने सवाल का जवाब दिया और वो भी पूरी सच्चाई के साथ.-साथ ही ये भी याद रखा जाए कि करण ने अपने शो में से नेपोटिज्म वाला कमेंट नहीं हटाया था जबकि वो ऐसा कर सकते थे।' हालांकि इस वीडियो को अब हटा दिया गया है। 
 


kangana ranautteamslamswara bhaskerdefencekaran joharNepotismBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...