main page

अगर आप भारत के विरोधी हैं तो काम, पुरस्कार मिलेगा पर अगर राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले खड़ा होना:कंगना रनौत

09 January, 2021 09:07:09 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शुक्रवार को बहन रंगोली चंदेल के साथ देशद्रोह व अन्य मामलों में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने पहुंची थीं। यहां उनसे लगभग 2 घंटे पूछताछ हुई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शुक्रवार को बहन रंगोली चंदेल के साथ देशद्रोह व अन्य मामलों में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने पहुंची थीं। यहां उनसे लगभग 2 घंटे पूछताछ हुई।

Bollywood Tadka

 

पूछताछ के बाद कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया। ट्वीट देखकर ये तो साफ हो गया कि वह आए दिन खुद पर हो रहे केसों से काफी गुस्से में हैं। कंगना ने ये ट्वीट अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए भोपाल जाते हुए किया।

 

कंगना ने लिखा-  'अगर आप भारत के विरोधी हैं तो आपको बहुत सारा समर्थन, काम, पुरस्कार और प्रशंसा मिलेगी। अगर आप राष्ट्रवादी हैं तो आपको अकेले ही खड़ा होना पड़ेगा। अपनी स्वयं की सहायता प्रणाली बनें और अपनी स्वयं की अखंडता की सराहना करें।' 

 

पुलिस स्टेशन जाने के पहले पोस्ट की थी वीडियो

इससे पहले कंगना ने एक वीडियो जारी कर कहा था। इसमें उन्होंने कहा था कि उनकी आवाज दबाई जा रही है उन्हें पुलिस में हाजिरी देने के लिए कहा जा रहा है लेकिन ये नहीं बताया जा रहा है कि कहां आना है, कैसे हाजिरी देनी है। यहां तक की उनके हंसने पर भी केस हो रहा है। उन्हें अपने विचार व्यक्त करने से भी रोका जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मुंबई पुलिस ने 17 अक्टूबर 2020 को कथित तौर पर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ाने और अन्य आरोपों के लिए स्थानीय अदालत के आदेश पर कंगना और रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिंदू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगा गया। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सयैद ने कंगना और उनकी बहन के ट्वीट एवं बयान पर मुद्दा बनाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

Bollywood Tadka

कंगना और रंगोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा- 153ए (अलग-अलग धार्मिक, जातीय समूहों में द्वेष को बढ़ावा देना), धारा-295 ए (जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काना), धारा-124 ए (देशद्रोह) और धारा-34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


kangana ranauttweetquestionedmumbai policesedition caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...