main page

Mother’s Day: खूबसूरत अंदाज में कंगना ने मां को किया विश, कविता लिखकर जीता फैंस का दिल

10 May, 2020 03:11:39 PM

भले ही देशभर में लॉकडाउन के चलते त्योहार मनाने का तरीका बदल गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें सेलिब्रेट करना जरा भी कम नहीं हुआ है। इन दिनों मनाली में फैमिली के साथ क्वालटी टाइम स्पैंड कर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कोई न को

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही देशभर में लॉकडाउन के चलते त्योहार मनाने का तरीका बदल गया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें सेलिब्रेट करना जरा भी कम नहीं हुआ है। इन दिनों मनाली में फैमिली के साथ क्वालटी टाइम स्पैंड कर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रही है। आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। 10 मई को 'मदर्स डे' के दिन भी एक्ट्रेस ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से अपनी मां को विश किया है, जिसे फैंस के खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka
कंगना ने इस खास दिन पर अपनी मां के साथ एक सी प्यारी तस्वीर शेयर की है और उन्हें बधाईयां दी हैं। साथ ही एक बहुत प्यारी कविता अपनी मां के लिए लिखी है। बता दें कंगना ने ये कविता खुद लिखी है, जिसे पढने के बाद साफ कहा जा सकता है कि वो एक एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार लेखिका भी है।  

Bollywood Tadka

कंगना की लिखी हुई कविता कुछ इस प्रकार है-
आप मेरे जीवन का अटूट अंग हैं, सबसे पहले मैं आपके दिल में धड़की
इसके बाद मैं आपकी कोख में आई, आपने सांस लेकर मुझे जीवन दिया
आपने खाया ताकि मुझे खून मिले इसके बाद आपने मुझे खुद से अलग कर दुनिया के सामने पेश किया
मैं आपका ही अंश हूं, आपके बाहर हूं और आपको तलाश रही हूं
मैं दुनिया भर घुमी, मगर मुझे आपकी कोख से ज्यादा प्यार और सुकून कहीं नहीं मिला
मैंने अपने दिल में झांका और वहां आपको पाया, आप मेरे दिल में रहती हैं
एक चाहत की तरह एक लालसा की तरह, आप मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं..

 

इस कविता की तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो इसे प्यारे अंदाज में पढती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये कविता फैंस को काफी पसंद आ रही है और वो कमैंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 
काम की बात करें तो कंगना का आखिरी बार फिल्म पंगा में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही कर सकी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'थलाइवी' और 'धाकड़' जैसे दो प्रोजेक्ट हैं, जो लॉकडाउन के चलते अभी बंद है। 
 


Kangana RanautwrotepoemMothers DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...