main page

कंगना रनौत स्टारर तेजस का टीजर हुआ रिलीज, देख हर भारतीय कहेगा - "भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं"

Updated 02 October, 2023 02:31:06 PM

फिल्म को 27 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा करने के साथ मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को एक अलग स्तर पर पंहुचा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले बनी, कंगना रनौत अभिनीत आगामी फिल्म 'तेजस' का दर्शकों द्वारा उत्सुकता से इंतज़ार किया जा रहा है। फिल्म को 27 अक्टूबर को रिलीज करने की घोषणा करने के साथ मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को एक अलग स्तर पर पंहुचा दिया है। ऐसे में अब, उत्साह को उसके चरम पर लेकर जाने के लिए, गांधी जयंती के अवसर पर फिल्म का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। जी हां! यह टीज़र दर्शकों को युद्ध के मैदान पर राज करने के लिए तैयार भारत वायु सेना की सच्ची भावना से रूबरू कराता है।

 

गांधी जयंती के खास मौके पर आखिरकार तेजस का टीजर रिलीज हो गया है। वायु सेना के पायलट तेजस गिल की मुख्य भूमिका में सुपर टैलेंटेड कंगना रनौत को पेश करते हुए, टीज़र रोंगटे खड़े कर देने वाले बीजीएम और प्रेरणादायक होने के साथ ही गर्व महसूस कराने वाले सीन्स से भरपूर है। टीज़र असल में देश के गौरव को जगाते हुए, एक्शन से भरपूर रोमांच की गारंटी देता है। इसके अलावा, टीज़र ने अपने "भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं" डॉयलोग के साथ दर्शकों के बीच जोश भर दिया है, दूसरी तरफ यह कहना गलत नहीं होगा कि इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर के लिए टीज़र को देखने के बाद उत्साह बढ़ गया है, जो 8 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें कि तेजस एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की असाधारण यात्रा की कहानी है जो उसके इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का उद्देश्य हर एक भारतीय को प्रेरित करना और उन्हें गर्व महसूस कराना है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे हमारे वायु सेना के पायलट अपने रास्ते में कई चुनौतियों का सामना करते हुए हमारे देश की रक्षा के लिए अथक प्रयास करते हैं।

 

आरएसवीपी द्वारा निर्मित, तेजस में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत हैं। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: kahkasha

tejaskangana ranouttejas teaser releasekangana ranout upcoming filmkangna ranout newsentertainment news

loading...