main page

ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावे पर बोलीं कंगना- ये तो सच है काशी के कण-कण में शिव हैं

Updated 19 May, 2022 11:59:08 AM

. देश भर में इस वक्त ज्ञानवापी मस्जिद का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। आम लोगों से लेकर देश की जानी मानी हस्तियां इस मुद्दे पर अपने राय रख रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में इस वक्त ज्ञानवापी मस्जिद का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। आम लोगों से लेकर देश की जानी मानी हस्तियां इस मुद्दे पर अपने राय रख रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 


दरअसल, कंगना बुधवार को अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन के लिए वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची और गंगा आरती में भी हिस्सा लिया। इस दौरान मीडिया ने उनसे पूछा कि ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने का दावा किया जा रहा है, इस पर क्या कहना है? कंगना ने जवाब दिया, देखिए, ये तो है। जैसे मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम हैं। वैसे काशी के कण-कण में शिव हैं। भगवान शिव को किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है, वह तो यहां के कण-कण में बसे हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने हर-हर महादेव का जयकारा भी लगाया।

 <

काम की बात करें तो कंगना जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटड फिल्म धाकड़ में नजर आएंगी। इसमें वह एक्टर अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस दिव्या दत्ता संग 
अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म 20 मई को पर्दे पर रिलीज हो रही है।
 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautreactionGyanvapi Masjid disputeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...