main page

SSR suicde case: महेश भट्ट -करण जौहर को समन न भेजने पर भड़की कंगना, कहा-'दिखावा है मुंबई पुलिस की जांच'

18 July, 2020 08:46:24 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानती जाती हैं। वहीं एक्टर सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने  कई बड़े खुलासे किए थे।  कंगना ने दो वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म आउटसाइडर्स के खिलाफ गुट्टबाजी कर रहे मूवी माफियाओं पर निशाने साधे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानती जाती हैं। वहीं एक्टर सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने  कई बड़े खुलासे किए थे।  कंगना ने दो वीडियो शेयर कर इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म आउटसाइडर्स के खिलाफ गुट्टबाजी कर रहे मूवी माफियाओं पर निशाने साधे थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच अब एक बार फिर धाकड़ गर्ल ने नए खुलासे करके बॉलीवुड में सनसनी मचा दी है। हाल ही में कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा-'मुंबई पुलिस ने अभी तक अपनी जांच में चार लोगों से पूछताछ नहीं की है, जिनका इस केस से काफी हद तक संबंध है।

Bollywood Tadka

 इंटरव्यू में कंगना ने इंडस्ट्री चार नामी लोगों का नाम लेते हुए पूछा है कि मुंबई पुलिस ने अभी तक उन चार लोगों को समन क्यों नहीं भेजा? इंडस्ट्री के वे चार लोग हैं-'फिल्ममेकर करण जौहर, यशराज फिल्मस के मालिक आदित्य चोपड़ा, निर्देशक महेश भट्ट और फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद।' कगंना के मुताबिक मुंबई पुलिस को इन चारों शख्स को बुलाना चाहिए और इस केस के संबंध में उनसे बात करनी चाहिए।

Bollywood Tadka

कंगना ने आगे कहा-'मैं यह नहीं कह रही कि कोई चाहता था कि सुशांत मर जाए, लेकिन निश्चित रूप से यह चाहते थे कि वह बर्बाद हो जाए। ये लोग भावनात्मक गिद्ध होते हैं। वे ये देखना चाहते हैं कि व्यक्ति खुद को ही लिंच कर ले। आज तक महेश भट्ट अपनी फिल्मों के माध्यम से परवीन बाबी की बीमारी को कई संस्करणों में बेच रहे हैं। मुंबई पुलिस क्यों नहीं बुला रही हैं-आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, करण जौहर और राजीव मसंद को? क्योंकि ये शक्तिशाली हैं? इस इंटरव्यू के बाद मेरे पास केवल खोने के लिए चीजें हैं।'

Bollywood Tadka

मुंबई पुलिस की जांच को दिखावा बताते हुए कंगना ने कहा-'सुशांत के परिवार को परेशान नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि ये बहुत पावरफुल हैं। इन लोगों को बुलाया तक नहीं गया। मुंबई पुलिस की जांच पूरी तरह से दिखावा है। मैंने भंसाली की 'पद्मावत' को मना किया था लेकिन उन्होंने बदला नहीं लिया। वह किसी के खिलाफ गैंगअप नहीं करते लेकिन उन्हें बुलाया गया। इंडस्ट्री में भगवान जैसे शख्स शेखर कपूर को बुलाया गया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कि सुशांत केस को लेकर कंगना वीडियो जारी कर अपनी आवाज उठा रही हैं। एक वीडियो में उन्होंने यह तक कहा कि सुशांत की कतरा-करता इमोशनल लींचिंग करके उन्हें मारा गया था। खैर अभ देखना ये है कि कंगना के इस बयान के बाद केस में कौन-सा नया मोड़ आएगा। 


 


kangana ranautkaran joharaditya chopraRajeev Masandmahesh bhattsummonedsushant singh rajputdeath caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...