main page

बचपन में अपने बाल खुद काटती थीं कंगना, 'जोकर' बोल मजाक उड़ाते थे गांव के लोग, एक्ट्रेस शेयर किया अब तक का एक्सपीरियंस

Updated 30 September, 2020 01:10:06 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर पर एंट्री मारी है, तब से ही अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आए दिन कंगना किसी न किसी विषय को लेकर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में कंगना ने अपनी बचपन और थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर पर एंट्री मारी है, तब से ही अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। आए दिन कंगना किसी न किसी विषय को लेकर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में कंगना ने अपनी बचपन और थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

Bollywood Tadka


कंगना ने अपने ट्वीट में एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक उनके बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर में कंगना काफी क्यूट लग रही हैं। उन्होंने फ्लोरल फ्रॉक और गले में मोतियों की माला पहनी हुई हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इनके साथ एक्ट्रेस ने जबरदस्त कैप्शन भी दिया है।

Bollywood Tadka



कंगना ने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''जब मैं छोटी लड़की थी तो मैं खुद को मोतियों के साथ सजाती थी, अपने बाल खुद काटती थी, थाई हाई सोक्स और हील्स पहनती थी। लोग मुझपर हंसते थे। गांव की गंवार से लेकर लंदन पेरिस और न्यू यॉर्क के फैशन वीक की फ्रंट रो में बैठने तक मैंने जाना कि फैशन कुछ भी नहीं , लेकिन खुद को साबित करने का तरीका है।"

Bollywood Tadka
कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 


बीते दिन कंगना ने अपनी फूलों पर लेटी हुई की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और लिखा था 'एक आग का दरिया है और डूब के जाना है।'
जानकारी के लिए बता दें कंगना रनौत इन दिनों मुंबई में नहीं बल्कि अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

: suman prajapati

kangana ranautsharesexperiencevillage clownFashion weekBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...