main page

सैलून के बाहर मिस्ट्री मैन का कसकर हाथ थामे स्पॉट हुईं कंगना, कैमरे के सामने ब्लश करती दिखीं 'बॉलीवुड क्वीन'

Updated 13 January, 2024 03:57:19 PM

36 वर्षीय एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अभी तक शादी नहीं रचाई है और न ही उन्होंने किसी के साथ रिलेशन में होने का खुलासा किया है। अब हाल ही में जब कंगना को किसी मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया तो उनके लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने लगीं। बीती रात कंगना को किसी मिस्ट्री मैन के साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों को लेकर कंगना खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 36 वर्षीय एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अभी तक शादी नहीं रचाई है और न ही उन्होंने किसी के साथ रिलेशन में होने का खुलासा किया है। अब हाल ही में जब कंगना को किसी मिस्ट्री मैन के साथ देखा गया तो उनके लिंकअप की खबरें सोशल मीडिया पर तूल पकड़ने लगीं। बीती रात कंगना को किसी मिस्ट्री मैन के साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरों को लेकर कंगना खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बॉलीवुड क्वीन कंगना को बीती रात मुंबई में एक सैलून से बाहर निकलते देखा गया। इस दौरान वह मिस्ट्री मैन का कसकर हाथ थामे नजर आईं। इतना ही नहीं, इस मौके वह खूब ब्लश करती भी दिखीं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर काला चश्मा लगाए स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में वह बेहद गॉर्जियस दिखीं। जबकि, उनके साथ नजर आया ये मिस्ट्री मैन एक विदेशी था।

Bollywood Tadka

 

सैलून के बाहर दोनों को इस अंदाज में देख लोग हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर उनके लिंकअप के कयास लगने लगे।

Bollywood Tadka


इस मिस्ट्री मैन के साथ कंगना की जोड़ी बिल्कुल परफेक्ट लग रही है। हालांकि, यह एक्ट्रेस ही बता सकती है कि उनके साथ नजर आ रहा शख्स कौन है।

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म तेजस में देखा गया था, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautspottedholding handmystery mansalonpicsviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...