main page

भांजे संग मस्ती करती दिखीं मौसी कंगना, बहन रंगोली ने शेयर की क्यूट वीडियो

Updated 27 January, 2019 05:29:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं, फिल्म की रिलीज़ के बाद वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना अपने भांजे पृथ्वी राज चंदेल के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। वहीं, फिल्म की रिलीज़ के बाद वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना अपने भांजे पृथ्वी राज चंदेल के साथ मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं। 

 

 

दो सेकंड के इस वीडियो में पृथ्वी कंगना की गोद में बैठे गुब्बारों से खेलते नज़र आ रहे हैं। वहीं, मौसी उनकी देखकर काफी खुश हो रही हैं। कंगना और पृथ्वी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

राष्ट्रपति ने देखी फिल्म 

इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ। कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी। हालांकि कंगना की फिल्म के साथ 'ठाकरे' (Thackeray) भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज, कंगना रनौत फोटो, कंगना रनौत पिक्चर

बता दें कि कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म को समीक्षकों की खूब तारीफे मिली हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। 'मणिकर्णिका' को कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट कहा जाए तो गलत नहीं होगा। उन्होंने बहुत भव्य तरीके से फिल्म को बनाया है । हालांकि फिल्म बनने से पहले ही विवादों में आ गई थी। मणिकर्णिका को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा ये फिल्म विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी। अब देखना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।  ये पीरियड ड्रामा, कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है। मणिकर्णिका से कंगना बतौर डायरेक्टर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, समेत कई स्टार्स नजर आएंगे। 


 

: Neha

kangana ranaut hindi newsprithvi raj hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...