main page

शूटिंग से ब्रेक लेकर फिल्म देखने पहुंची कंगना, हाथों में पॉपकॉर्न टब लेकर खुशी से झूमती आईं नजर

Updated 17 July, 2021 04:22:19 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़े हर अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना दो साल बाद सिनेमाघर फिल्म देखने पहुंची। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो कर अपने थिएटर जाने की खुशी जाहिर की। उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच वह शूटिंग से एक दिन का ब्रेक लेकर थिएटर में स्कारलेट जोहानसन की ''ब्लैक विडो'' को देखने पहुंची। इस दौर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़े हर अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना दो साल बाद सिनेमाघर फिल्म देखने पहुंची। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो कर अपने थिएटर जाने की खुशी जाहिर की। उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


दरअसल, कंगना रनौत इन दिनों बुडापेस्ट में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच वह शूटिंग से एक दिन का ब्रेक लेकर थिएटर में स्कारलेट जोहानसन की 'ब्लैक विडो' को देखने पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला, जैसा कि उनके द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


कंगना द्वारा शेयर किए गए पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ कितनी खुश नजर आ रही हैं। कंगना उनसे फिल्म देखने जाने की एक्साइटमेंट के बारे में पूछ रही हैं वह खुद भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने प्रोड्यूसर का आभार भी जताया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा,"दो साल बाद थिएटर में जा रही हूं, ब्लैक विडो देखने के लिए। हमारे लिए इसकी प्लानिंग करने के लिए प्रोड्यूसर का धन्यवाद।" 

 

Bollywood Tadka


वहीं, एक बूमरैंग वीडियो में कंगना अपने हाथ में पॉपकॉर्न से भरे दो टब लेकर खुशी से झूम रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस शॉर्ट व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautmovietheatreBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...