main page

कंगना ने किया बड़ा खुलासा, 'फिजिकल रिलेशन का पता चलने पर पैरेंट्स के उड़ गए थे होश'

01 October, 2019 12:18:29 PM

कंगना रनौत बिना किसी हिचकिचाहट के बोल्ड बयान देने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने हाल ही में इंडिया टुडे के एक इवेंट में भाग लिया जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने टैबू सब्जेक्ट ''सेक्स'' के बारे में बात की।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कंगना रनौत बिना किसी हिचकिचाहट के बोल्ड बयान देने के लिए जानी जाती हैं। कंगना ने हाल ही में इंडिया टुडे के एक इवेंट में भाग लिया जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने टैबू सब्जेक्ट 'सेक्स' के बारे में बात की। 

Bollywood Tadka

इवेंट में, उन्होंने यह भी बताया कि जब उनके पैरेंट्स को उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पता चला तो उनके माता-पिता बहुत हैरान थे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सेक्स को टैबू सब्जेक्ट मानने के बजाय महसूस करती हैं कि, पैरेंट्स को अपने बच्चों को ऐसे विषय के लिए जिम्मेदार बनाना चाहिए। 

Bollywood Tadka

'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस ने कहा, "सेक्स हर किसी के जीवन का एक महत्वपूर्ण पहलू है। अगर आप सेक्स चाहते हैं, तो बस इसे करें। लेकिन जुनूनी ना बनें। माता-पिता को बच्चों के सेक्स करने से खुश होना चाहिए। बच्चों को जिम्मेदार सेक्स करना चाहिए और माता-पिता को बच्चों को यौन संबंध बनाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। 

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट पर, कंगना आखिरी बार फिल्म 'जजमेंटल है क्या', में राजकुमार राव, जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर के किरदार में नजर आई थीं। कंगना अपकमिंग फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी की 'पंगा' में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस अभी जयललिता की बायोपिक के लिए तैयारी कर रही हैं।


Kangana RanautResponsible SexBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...