main page

कन्नड़ एक्टर Sampath J Ram ने 35 की उम्र में किया सुसाइड, काम न मिलने से परेशान होकर मौत को लगया गले

Updated 24 April, 2023 12:06:56 PM

कन्नड़ टीवी एक्टर संपत जे राम ने केवल 35 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। अभिनेता की मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है।

नई दिल्ली। साउथ इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। कन्नड़ के मशहूर अभिनेता संपत जे राम ने आत्महत्या कर ली है। एक्टर की मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संपत कुछ दिनों से काम न मिलने की वजह से परेशान थे। आर्थिक तंगी और काम ने मिलने के प्रेशर में संपत ने यह भयावह कदम उठा लिया और हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के निधन के पूरी साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

कन्नड़ एक्टर संपत जे राम ने की आत्महत्या
संपत की मौत से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस पूरे मामले में फिल्हाल फैमिली की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। एक्टर का शव नेलमंगला के एक निजी अस्पताल में रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संपत का अंतिम संस्कार उनके एनआरपुरा स्थित आवास स्थल पर ही किया जाएगा।

संपत जे राम के साथ टीवी शो 'अग्निसाक्षी' में काम कर चुके अभिनेता विजय सूर्या के मुताबिक "संपत काम न मिलने की वजह से परेशान थे। वह पिछले काफी समय से एक अच्छे प्रोजेक्ट को खोज रहे थे।" बता दें कि संपत की शादी पिछले साल ही हुई थी। अपने पीछे एक्टर अपनी पत्नी को रोते बिलखते हुए छोड़ गए। संपत के जाने से हर कोई दुखी है। उनके फैंस भी सदमे में है।

Content Editor: Varsha Yadav

Sampath SuicideSampath Suicide South Film IndustryActor SuicideActor Sampath Death NewsBhojpuri Actress DeathEntertainment NewsEntertainment News In Hindiसंपत सुसाइडसाउथ फिल्म एक्टरसाउथ इंडस्ट्री एक्टरHindi News

loading...