main page

लेडी लव जुलियाना नालू के साथ नाइट आउट पर निकले किम कार्दशियन के एक्स पति, ट्यूब टाॅप में हसीना ने दिखाया टोन्ड फिगर

Updated 07 November, 2022 02:01:56 PM

एक्ट्रेस किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से जी रहे हैं। किम से अलग होने के कुछ समय बाद कान्ये की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हुईं। कान्ये इन दिनों जुलियाना नालू को डेट कर रहे हैं।

लंदन: एक्ट्रेस किम कार्दशियन और उनके एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट एक दूजे से अलग होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। एक-दूसरे से अलग होने के बाद किम-कान्ये अपनी जिंदगी को अपने ही तौर तरीकों से जी रहे हैं। किम से अलग होने के कुछ समय बाद कान्ये की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हुईं। कान्ये इन दिनों जुलियाना नालू को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस कपल को नाइट आउट के दौरान स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान 45 के रैपर क्रीम ट-शर्ट, ट्राउजर और व्हाइड जैकेट में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं 24 साल की माॅडल जुलियाना ब्लैक कलर की लाॅ वेस्ट लैदर पैंट और मैचिंग ट्यूब टाॅप में अपना अल्ट्रा-टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट करती दिखीं। ब्राजीलियाई ब्यूटी ने इस दौरान ब्लैक ग्लव्ज पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स और ब्लैक शेड्स जुलियाना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब कान्ये और जुलियाना को यूं एक साथ स्पॉट किया गया हो। हाल ही के पिछले हफ्तों में वेस्ट और नालू को कई मौकों पर   लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया जा चुका है।

Content Writer: Smita Sharma

Kanye Westnight outGirlfriendJuliana NaluKim KardashianHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...