FacebookTwitterg+Mail

गिन्नी ने पहनी कपिल के नाम की चूडियां, बैंगल सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने

kapil sharma and ginni chatrath pre wedding celebrations began
04 December, 2018 07:11:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया हैं। वहींं अब इस लिस्ट में कपिल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। बीते दिन ही कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी की बैंगल सेरेमनी हुई। हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में गिन्नी रेड कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान गिन्नी के परिवार वालों और फ्रेंड्स के साथ काफी मस्ती की।


PunjabKesari

रविवार को हुआ था अखंड पाठ

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरु हो गईं हैं। रविवार को गिन्नी के घर अखंड पाठ रखा गया था। उनके इस फंक्शन में परिवार और फ्रेंड्स के अलावा सीनियर अकाली लीडर बीबी जगीर कौर भी शामिल हुईं। 

PunjabKesari

10 दिसंबर को कपिल की बहन के घर होगा जगराता

खबरों के मुताबिक कपिल शर्मा गिन्नी की शादी से पहले 10 दिसंबर को शादी सेरेमनी की कुछ रस्में शुरू हो जाएंगी। कहा जा रहा है कि कपिल की बहन ने अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी शुरू होने से पहले अपने घर पर माता का जागरण करवाएंगी।


PunjabKesari

इस दिन लेगें सात फेरे
 

कपिल शर्मा गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। कपिल और गिन्नी कि शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी। दोनों की शादी जालंधर में होटल कबाना में होगी।
PunjabKesari

 

स्पेशल गेस्ट को दिया गया खास इन्विटेशन बाॅक्स

कपिल ने मुंबई और पंजाब के लोगों के लिए पंजाबी और माॅर्डन  इन्विटेशन बाॅक्स बनवाया। इस इन्विटेशन कार्ड में शादी की डेट से साथ- साथ कपिल की बहन के घर होने वाले फंक्शन की भी डिटेल दी गई है। बाॅक्स में ड्राई फ्रूट पंजीरी, बादाम आजि शामिल हैं। वहीं हेल्दी लाइफ के लिए ग्रीन टी भी है। वहीं रिश्तेदारों को कपिल ने बाकी मिठाइयों के साथ भाजी दी है। 
PunjabKesari

 

शादी के बाद 2 रिसेप्शन

कपिल और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर रिसेप्शन पार्टी देंगे। जानकारी के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


kapil sharma ginni chatrath pre wedding celebrations began bangles ceremony jalandharkapil sharma hindi news ginni chatrath hindi news wedding in hindi news b-town bollywoodnews in hindi bollywood gossips party pictures
loading...