main page

एनिवर्सरी पर शूटिंग में बिजी कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी से मांगी माफी, कहा- 'साॅरी बेबी गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा'

Updated 13 December, 2020 09:20:12 AM

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को अपनी सेकेंड वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट की। कपिल ने 12 दिसंबर 2018 अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से जालंधर में शादी की थी।इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर कपिल कुछ ऐसा कर बैठे कि उन्हें पत्नी से माफी मांगान पड़ी। दरअसल, अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के दिन भी काम पर पहुंचे गए।

मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर को अपनी सेकेंड वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट की। कपिल ने 12 दिसंबर 2018 अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से जालंधर में शादी की थी।इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अपनी दूसरी शादी की सालगिरह पर कपिल कुछ ऐसा कर बैठे कि उन्हें पत्नी से माफी मांगान पड़ी। दरअसल, अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के दिन भी काम पर पहुंचे गए।

Bollywood Tadka

इससे नाराज उनकी पत्नी के लिए कपिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एनिवर्सरी के दिन भी काम पर जाने के लिए उनसे माफी मांगी। कपिल ने शूटिंग सेट से खुद की एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

तस्वीर में कपिल अपनी वैनिटी वैन में शो के लिए तैयार होते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर कर कपिल ने लिखा-'सॉरी बेबी गिन्नी। मैं अपनी एनिवर्सरी के दिन भी काम कर रहा हूं। गिफ्ट देना है तो कमाना भी तो पड़ेगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव'। शाम को मिलते हैं।कपिल के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

वेडिंग एनिवर्सी से पहले कपिल ने अपनी बेटी अनायरा का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें कपिल ने इंस्टा पर शेयर की थीं। 10 दिसंबर 2019 को उनकी पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था।  

Bollywood Tadka

जनवरी 2021 तक करेंगे दूसरे बच्चे का वेलकम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि कपल जनवरी 2021 तक अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर सकते हैं। गिन्नी इस समय प्रेग्नेंसी की आखिरी स्टेज में हैं। उनकी देखभाल के लिए कपिल की मम्मी पंजाब से मुंबई आ चुकी हैं।
 

: Smita Sharma

Kapil SharmaapologiseswifeGinni Chatrathwedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...