main page

होमटाउन अमृतसर पहुंंचे कपिल शर्मा, कड़ाके की ठंड में छत पर यूं लिया बॉनफायर का मजा

Updated 19 December, 2021 03:56:04 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा इतने पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। आए दिनों कपिल शर्मा के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों कपिल अपने होमटाउन पंजाब के शहर अमृतसर में हैं। होमटाउन पहुंचे कपिल ने अपनी ढेरों तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में वह कड़ाके की ठंड में छत पर बॉनफायर का मजा लेते दिख रहे हैं।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इतने पॉपुलर हैं कि उनके नए से लेकर पुराने वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। आए दिनों कपिल शर्मा के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। वहीं इन दिनों कपिल अपने होमटाउन पंजाब के शहर अमृतसर में हैं।

Bollywood Tadka

होमटाउन पहुंचे कपिल ने अपनी ढेरों तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरों में वह कड़ाके की ठंड में छत पर बॉनफायर का मजा लेते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कपिल व्हाइट टी-शर्ट , ब्लू जींस और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने सिर पर टोपी पहनी हैं। तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा-'पंजाब विंटर'। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल शर्मा भारतीय कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक्टर और सिंगर भी हैं। कपिल को अपना पहला ब्रेक द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिला। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। वहीं इसी साल फरवरी में कपिल दूसरी बार पिता बने। गिन्नी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम त्रिशान शर्मा रखा।

Content Writer: Smita Sharma

kapil sharmahometownamritsarbonfirewinterBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...