main page

एमस्टरडम के मॉल में दिखें कपिल शर्मा, बढ़ी तोंद के साथ पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 06 July, 2018 12:40:45 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इन दिनों इंडस्ट्री से काफी दूरियां बनाई हुई है। हाल ही में कपिल की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह एम्सटर्डम के किसी सुपरमार्केट में खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। कभी फिट दिखने वाले कपिल अब पहले की तुलना में काफी मोटे हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी तोंद भी निकल आई है। इस दौरान

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इन दिनों इंडस्ट्री से काफी दूरियां बनाई हुई है। हाल ही में कपिल की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह एम्सटर्डम के किसी सुपरमार्केट में खरीदारी करते नजर आ रहे हैं। कभी फिट दिखने वाले कपिल अब पहले की तुलना में काफी मोटे हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी तोंद भी निकल आई है। इस दौरान उन्होंने यैलो टी-शर्ट के उपर जैकेट के साथ कैप कैरी की हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों में कपिल काफी हेल्दी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि डिप्रेशन से गुजर रहे कपिल की हालत अब पहले से बेहतर है।

 

Bollywood Tadka

 

कुछ समय पहले कपिल शर्मा इंडिया लौटे थे और इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जब पिछली बार कपिल शर्मा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था तो ये खबरें सामने आईं थी कि वो जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। हालांकि इस दावे को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।
 

 

 

A post shared by #Bollywood (@ushakhokhar) on

 

:

kapil sharmalatest pictures

loading...