main page

शो की भड़ास निकाल रहे हैं कपिल शर्मा, फैन को सुना दी खरी खोटी

Updated 17 February, 2019 06:06:26 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। जहां एक तरफ पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के विवादास्पद बयान के कारण सोशल मीडिया पर इस शो को बॉयकॉट करने की धमकी दी जा रही है। वहीं कपिल ने अब एक फैन के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

 मुंबई:कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। जहां एक तरफ पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के विवादास्पद बयान के कारण सोशल मीडिया पर इस शो को बॉयकॉट करने की धमकी दी जा रही है। वहीं कपिल ने अब एक फैन के साथ ऐसी हरकत कर दी जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।  

Bollywood Tadka

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक एक रियल स्टेट प्रोफेशनल ने एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में कपिलके अलावा रणवीर सिंह,मीका सिंह और दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने फैन के साथ सेल्फी लेने से साफ इंकार कर दिया था। कपिल ने न सिर्फ सेल्फी लेने से मना किया बल्कि इस दौरान उनका व्यव्हार भी काफी रूखा था। जिस गेस्ट ने यह रिक्वेस्ट की थी वह कपिल के इस व्यव्हार से काफी नाराज था। हालांकि रणवीर सिंह ने गेस्ट के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाईं।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' से नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर कर दिया गया है। दरअसल, उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले पर बयान देते हुए कहा था कि आप इस हमले का दोष पूरे देश को बुरा नहीं कह सकते। जिसके बाद लोग उनपर भड़क गए और उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की थी।  

 

: Smita Sharma

kapil sharma hindi newsmisbehavefanLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...