main page

PM मोदी को सुबह 5 बजे ट्वीट करने वालों का कपिल ने उड़ाया मजाक, कही ये बात

Updated 07 March, 2019 02:43:41 PM

हाल ही में इस शो में मेहमान बने कपिल शर्मा। इस दौरान कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसी बात कही हैं कि वह ट्रोल हो रहे हैं।

मुंबई. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हंसाने में माहिर हैं और इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। लेकिन कई बार कपिल अपनी ही कहीं बातों के कारण ट्रोल हो जाते हैं। दरअसल, कई एक्टर डिजीटल प्लेटफॉर्म पर एक्टिंव हो रहे हैं। पहले दीपिका पादुकोण अपनी वेबसाइड लेकर आई और अब सलमान के भाई अरबाज खान यूट्यूब चैनल पर क्विक हील पिंच चेट शो लेकर आए हैं। हाल ही में इस शो में मेहमान बने कपिल शर्मा। इस दौरान कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसी बात कही हैं कि वह ट्रोल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इस शो में सोशल मीडिया पर आजादी के नाम पर हो रहे कमेंट्स को लेकर चर्चा की जाती है। अभी तक इस शो में करण जौहर, करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर और कपिल शर्मा जैसे कई स्टार शिरकत कर चुके हैं। 12 मार्च को आने वाले शो में कपिल शर्मा दिखाई देंगे और इस शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में कपिल बातचीत के दौरान कमेंट करते दिख रहे हैं कि जो शख्स सुबह 5 बजे पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करता हैं तो सीधी सी बात है कि वह या तो बहुत दुखी है या फिर उसने शराब पी रखी है। इस कमेंट के बाद से कपिल खुद ट्रोल हो गए हैं। 

 

 

इस शो के बारे में अरबाज ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि आजकल कमेंट्स की कोई सीमा नहीं है। कोई भी किसी को भी कुछ भी कह देता है। कई बार ऐसे कमेंट भी आते हैं कि दिल टूट जाता है। मन दुखी हो जाता है। इस शो में स्टार्स से इन्हीं सब टॉपिक पर चर्चा होगी कि वह इन कमेंट्स से कैसे निपटते हैं। 

: Konika

Kapil SharmaPM ModiQuick Heal Pinch by Arbaaz KhanQuick Heal PinchyArbaaz Khanlatest newsBollywood news

loading...