main page

कभी काॅमेडी की वजह से नहीं हो पा रही थी कपिल शर्मा की शादी, खुद किया खुलासा

15 March, 2019 03:58:16 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''द कपिल शर्मा शो'' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस बार शो के होली स्पेशल एपिसोड में हास्य कवियों के साथ कॉमेडी का तड़का लगेगा।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस बार शो के होली स्पेशल एपिसोड में हास्य कवियों के साथ कॉमेडी का तड़का लगेगा। शो में अंजुम रहबर, अरुण जैमिनी और प्रदीप चौबे शामिल हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने इसका एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कपिल शर्मा ने तीनों कवियों के साथ देर से शादी होने का मजेदार किस्सा साझा किया है। इस दौरान कपिल ने कहा- 'जब भी मैं लड़की देखने जाता था तो उनके माता-पिता मेरे करियर के बारे में पूछते थे। इस सवाल पर जब कहता था कि मैं एक कॉमेडियन हूं तब मुझे अजीबोगरीब जवाब सुनने को मिलते थे।

 

जैसे कि कॉमेडियन हो वो तो ठीक है, लेकिन आप पैसा कमाने के लिए क्या करते हो?' कपिल का यब जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। यही वजह थी कि वे सब मुझे रिजेक्ट कर देते थे। उन्हें लगता था कि शायद मैं रोटी कमाने के लायक नहीं हूं। कपिल के इस वाक्य को सुनने के बाद  कवि अरुण जैमिनी ने हंसते हुए कहा-'मेरी सास मुझसे आज भी ये पूछती है कि रिश्तेदारों को मेरे करियर के बारे में क्या बताएं। वे अभी तक इस बात को नहीं पचा पा रही कि मैं कविता लिखकर पैसा कमाता हूं।'

 

बता दें कि कपिल ने बीते साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। बीते एपिसोड में गिन्नी ने शो में शिरकत की थी। तब कपिल ने गिन्नी के लिए रोमांटिक गाना गाया था।
 


kapil sharmasharereasonmarrying lateginni chatrathLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...