main page

TRP: कपिल शर्मा के शो में दिखीं बड़ी गिरावट, 'ख़तरों के खिलाड़ी' का सिक्का बरकरार

Updated 27 March, 2019 08:46:39 PM

''द कपिल शर्मा शो'' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो का क्रेज लोगों पर खूब चढ़ रही था। लेकिन कुछ अब लगता है कि इस शो को किसी की नज़र लग गई है। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि कपिल के शो की टीआरपी लगातार कम होती जा रही है। वजह कई हैं, लेकिन जो सबसे बढ़ी वजह लोगों द्वारा मानी जा

मुंबईः 'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो का क्रेज लोगों पर खूब चढ़ रही था। लेकिन कुछ अब लगता है कि इस शो को किसी की नज़र लग गई है। जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि कपिल के शो की टीआरपी लगातार कम होती जा रही है। वजह कई हैं, लेकिन जो सबसे बढ़ी वजह लोगों द्वारा मानी जा रही है वो है सुनील ग्रोवर का शो में न होना। लोगों का कहना है कि शायद सुनील ग्रोवर का शो में न होना लोगों को रास नही आ रहा। 
Bollywood Tadka
'द कपिल शर्मा शो' की धमाकेदार वापसी पर भी लोगों ने जमकर तालियां बजाई मगर, टीवी जगत के एग्जाम रिजल्ट यानि TRP रेटिंग्स में यह शो लगातार नीचे जा रहा है। जी हां, कपिल का यह शो इस हफ्ते भी टीआरपी की रेस में पिछड़ता नजर आ रहा है। BARC India ने इस साल के 11वें Ratings जारी कर दिए हैं, जिसके मुताबिक कलर्स का खतरों के खिलाड़ी 9 टॉप पर बरकरार है, जबकि सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो और सुपर डांसर की रेटिंग और रैंकिंग में बड़ी गिरावट देखी गई है। स्टार प्लस के शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की रैंकिंग में उछाल देखने को मिला है। साथ ही जी टीवी के शो कुमकुम भाग्य ने टॉप 10 में वापसी की है। टॉप 10 की रेटिंग्स में 'द कपिल शर्मा शो' और 'सुपर डांसर क्रमश: 9वें और 10वें स्थान पर है। 
 

: Pawan Insha

Kapil sharma show trpTRPTRP listbollywoodpollywoodtv showkhatron ke khiladithe kapil sharma show

loading...