main page

एयरपोर्ट से व्हील चेयर पर निकले कपिल शर्मा, तस्वीरें क्लिक करने पर मीडिया से हुई 'तू-तू मैं-मैं'

Updated 22 February, 2021 04:56:23 PM

काॅमेडियन कपिल शर्माहाल ही में एक प्यारे से बेटे के पिता बने हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। पिता बनने के बाद से ही काॅमेडियन पैटरनेटिव लीव पर हैं। इसी बीच कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपिल व्हील चेयर पर बैठे दिखे। हालांकि कपिल व्हील चेयर पर क

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्माहाल ही में एक प्यारे से बेटे के पिता बने हैं। कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया था। पिता बनने के बाद से ही काॅमेडियन पैटरनेटिव लीव पर हैं। इसी बीच कपिल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान कपिल व्हील चेयर पर बैठे दिखाई दिए। कपिल को व्हील चेयर पर देखकर फैंस चौंक गए।  हालांकि कपिल व्हील चेयर पर क्यों है इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं हैं। इस दौरान कपिल ऑल ब्लैक लुक में दिखे।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को ब्लैक शेड्स से पूरा किया था। कपिल व्हील चेयर पर क्यों है इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एयरपोर्ट पर जब मीडिया उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगी तो उनकी कैमरा पर्सनस के साथ तू-तू मैं-मैं हो गई। कपिल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल शर्मा को शो 'द कपिल शर्मा'  बंद हो गया है।  दरअसल, मेकर्स ने ये फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने उतारा जाएगा। कहा जा रहा है कुछ समय बाद मेकर्स 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे। खैर अब देखना है कि कपिल का ये शो अब कब दोबारा लोगों का मनोरंजन करेगा। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

kapil sharmaspottedwheelchairmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...