main page

बेटी के जन्म के बाद कपिल शर्मा की पत्नी का बढ़ा वजन, तस्वीर देख फैंस ने किए भद्दे कमेंट

Updated 07 March, 2020 10:27:05 AM

बाॅलीवुड स्टार्स को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में इसकी शिकार हुईं हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ। दरअसल, कपिल हाल ही गिन्नी के साथ टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ''बागी 3'' देखने पहुंचे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में इसकी शिकार हुईं हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ। दरअसल, कपिल हाल ही गिन्नी के साथ टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बागी 3' देखने पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। इस मौके पर गिन्नी बिल्कुल अलग अंदाज में दिखीं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में गिन्नी का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आया और उनका हेयर स्टाइल भी बिलकुल अलग है। गिन्नी के बढ़ते वजन को देख यूजर्स उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

एक शख्स ने कमेंट कर उन्हें मोटी लिखा तो एक ने यह तक सवाल पूछ लिया कि क्या कपिल की किस्मत में ये लिखी थी? तो वहीं एक शख्स ने कमेंट किया कि आपको शादी के लिए इसके अलावा कोई लड़की नहीं मिली?

Bollywood Tadka

कई लोगों ने किया गिन्नी का सपोर्ट

हालांकि ऐसा नहीं है कि गिन्नी की इस तस्वीर पर लोग केवल उनके लिए नेगटिव कमेंट कर रहे हैं। कई लोग गिन्नी को खूबसूरत भी कह रहे हैं। एक फैन ने कहा कि गिन्नी बहुत खूबसूरत हैं। एक दूसरे फैन ने लिखा कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं और प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ना नॉर्मल है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल ने साल 2018 में  गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी।  शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दी थी। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है जिनके जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। 

: Smita Sharma

kapil sharmawifeginni chatrathtrolledsocial mediapost pregnancyweight lookBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...