main page

तो क्या सनी देओल और अजय देवगन बनने वाले थे करण-अर्जुन!

Updated 21 February, 2019 02:17:02 AM

1995 में रिलीज हुई राकेश रौशन निर्देशित फिल्म करण-अर्जुन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने करण-अर्जुन का...

मुंबईः 1995 में रिलीज हुई राकेश रौशन निर्देशित फिल्म करण-अर्जुन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने करण-अर्जुन का किरदार निभाया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद सलमान-शाहरुख नहीं, बल्कि सनी देओल-अजय देवगन थे। लेकिन कुछ कारणों की वजह से बात नहीं बन पाई और सलमान और शाहरुख को कास्ट कर लिया गया। फिल्म को लेकर तय किया गया था कि अजय देवगन और सनी देओल, करण-अर्जुन का रोल प्ले करेंगे।
Bollywood Tadka
अजय देवगन को सलमान के रोल के लिए परफेक्ट समझा गया था लेकिन किन्हीं कारणों से अजय देवगन प्रोजेक्ट से बाहर निकल गए। इसके बाद शाहरुख और सलमान को कास्ट कर लिया गया। इसके अलावा फिल्म में ममता कुलकर्णी के रोल के लिए करिश्मा कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया। फिल्म करण-अर्जुन की कहानी दो भाईयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी हत्या उन्हीं के रिश्तेदार कर देते हैं। इसके बाद दोनों भाइयों का पुनर्जन्म होता है और वे दोनों दुश्मनों से बदला लेते हैं।
 

: Pawan Insha

karan arjunsunny deolbollywood moviesalman khanajay devgan

loading...