main page

सनी देओल के घर पर लगीं रौनकेंः बेटे करण की हल्दी सेरेमनी पर ढोल नगाड़ो से गूंज उठा घर, पीले कुर्ते में दिखे होने वाले दूल्हे राजा

Updated 16 June, 2023 10:44:25 AM

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही दूल्हे राजा बनने वाले हैं। करण 18 जून को घोड़ी पर चढ़कर अपनी दुल्हन द्रिशा आचार्य को ब्याहने जाएंगे। इससे पहले एक्टर के घर शादी की खूब धूम मची हुई है। बीते गुरूवार कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जहां से सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आई हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही दूल्हे राजा बनने वाले हैं। करण 18 जून को घोड़ी पर चढ़कर अपनी दुल्हन द्रिशा आचार्य को ब्याहने जाएंगे। इससे पहले एक्टर के घर शादी की खूब धूम मची हुई है। बीते गुरूवार कपल की हल्दी सेरेमनी हुई, जहां से सेलिब्रेशन की कुछ वीडियोज और फोटोज सामने आई हैं। ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


देओल हाउस पर करण देओल की हल्दी सेरेमनी का आयोजन हुआ। वहां से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर के घर के बाहर खूब ढोल नगाड़े बज रहे हैं।

 

वहीं होने वाले दूल्हे राजा इस मौके पर पीले रंग का कुर्ता पहने गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान करण देओल बेहद ही खुश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, करण देओल और द्रिशा आचार्य बीते 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। द्रिशा आचार्य जाने-माने फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं। बताया जाता है कि कपल की सगाई पिछले साल दिसंबर में धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह वाले दिन हुई थी। अब 6 साल की डेटिंग के बाद आखिरकार यह दोनों 18 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Karan DeolDrisha AcharyaHaldi CeremonyphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...