main page

करण जौहर ने 'राधा तेरी चुनरी' पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Updated 23 April, 2018 05:38:43 PM

बीती रात बाॅलीवुड स्टार्स डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के करीबी रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। पार्टी में जया बच्चन से लेकर सोनम तक ने डांस किया। हाल ही में एक वीडियो सामने आई हैं, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर डांस करते नजर रहे हैं। इस दौरान करण जौहर ने डांस कर सबको हिला दिया। वो अपनी फिल्म '

मुंबई: बीती रात बाॅलीवुड स्टार्स डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के करीबी रिश्तेदार की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। पार्टी में जया बच्चन से लेकर सोनम तक ने डांस किया। हाल ही में एक वीडियो सामने आई हैं, जिसमें फिल्ममेकर करण जौहर डांस करते नजर रहे हैं। इस दौरान करण जौहर ने डांस कर सबको हिला दिया। वो अपनी फिल्म 'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' के 'राधा तेरी चुनरी' गाने पर गजब का डांस करते दिखें। दोनों की डांस परफॉरमेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

बता दें कि करण जौहर ने काले रंग की डिजाइनर शेरवानी पहन रखी थीं और वह ऐसा नाचे कि वहां आए हुए मेहमान खूद को ताली बजाने से नहीं रोक पाए। इस तरह करण  ने दिखा दिया है कि वे हर चीज़ में माहिर हैं। उनके ठुमके वाकई कमाल के है और उनका अंदाज भी उतना ही दिलकश है।

 

:

karan johardance video

loading...