main page

कोरोना विस्फोट पर करण जौहर का बयान-'मेरा घर COVID 19 हॉटस्पॉट नहीं,8 लोगों की गैदरिंग को पार्टी नहीं कहते'

Updated 15 December, 2021 02:10:30 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा सचदेवा के कोरोना पाॅजिटव आने के बाद से ही बाॅलीवुड में हडकंप मच गया है। इन सभी हसीनाओं की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की वजह करण जौहर की पार्टी को माना जा रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही ''कभी खुशी-कभी गम'' के 20 साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर ने पार्टी रखी थी।इस पार्टी के बाद ही इन सभी हसीनाओं की रिपोर्ट पाॅजिटिव आईं।  लापरवाही से पार्टी करने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया, वहीं बीएमसी ने भी माना कि पार्टी म

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा सचदेवा के कोरोना पाॅजिटव आने के बाद से ही बाॅलीवुड में हडकंप मच गया है। इन सभी हसीनाओं की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने की वजह करण जौहर की पार्टी को माना जा रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही 'कभी खुशी-कभी गम' के 20 साल पूरे होने के मौके पर करण जौहर ने पार्टी रखी थी।

Bollywood Tadka

इस पार्टी के बाद ही इन सभी हसीनाओं की रिपोर्ट पाॅजिटिव आईं।  लापरवाही से पार्टी करने को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया, वहीं बीएमसी ने भी माना कि पार्टी में लापरवाही हुई।  फैंस के गुस्‍से को देखते हुए करण जौहर ने बयान जारी किया है। अपने बयान में करण जौहर ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि उनका घर कोविड 19 हॉटस्‍पॉट नहीं है।  

Bollywood Tadka

बयान में करण जौहर ने लिखा-'मेरे साथ साथ मेरे पूरे परिवार का आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ है और भगवान की कृपा से हम सभी का टेस्‍ट निगेटिव है। मैं अपना दो बार टेस्‍ट कराया ताकि शंका ना रहे। मैं शहर को सेफ रखने की बड़ी कोशिशों की सराहना करता हूं। उन्हें मेरा सलाम है। मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि आठ लोगों का इकट्ठा होना पार्टी नहीं है।

Bollywood Tadka

'मेरे घर पर सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन होता है इसलिए मेरा घर कोविड हॉटस्‍पॉट नहीं है। हमने कोरोना को हल्‍के में नहीं ल‍िया। हम सभी मास्‍क पहनते हैं और प्रोटोकॉल का पालन करते हैं।'करण जौहर ने कई मीडिया रिपोर्टों को संबोधित करते हुए कहा-'अपनी रिपोर्टिंग पर थोड़ा संयम रखें, बिना फैक्ट्स के रिपोर्ट करने से बचें। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Karan joharkaran kapoor khanAmrita AroraCoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...