main page

TIFF 2023: कभी अलविदा ना कहना के बाद करण जौहर की दूसरी फीचर फिल्म KILL होगी शामिल

Updated 06 September, 2023 03:32:24 PM

करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह साबित करते हैं कि वह अपने निर्देशन कौशल से अद्वितीय हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। वह साबित करते हैं कि वह अपने निर्देशन कौशल से अद्वितीय हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अभिनीत उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी काफी सराहना मिली है। इस बीच, केजेओ की फिल्म किल प्रतिष्ठित 48वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना वर्ल्ड प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फेस्टिवल 7 से 17 सितंबर तक आयोजित होने जा रहा है। कभी अलविदा ना कहना के बाद किल टीआईएफएफ में प्रदर्शित होने वाली उनकी दूसरी फिल्म बन गई है।

मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने 25 साल के करियर में कई उपलब्धियां हासिल की हैं। 2006 में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी प्रतिष्ठित मल्टीस्टारर फिल्म कभी अलविदा ना कहना से डेब्यू करने पर उन्हें दुनिया भर में सफलता मिली।

अब उनकी नवीनतम फिल्म 'किल' टीआईएफएफ 2023 में प्रदर्शित होने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। यह उनकी सिनेमाई यात्रा में एक नए अध्याय का प्रतिनिधित्व करती है जो साबित करती है कि वह किसी भी शैली में आसानी से महारत हासिल कर सकते हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस ने यह खबर साझा की. पोस्ट में लिखा था, "यात्रा टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से शुरू होती है! 'किल' - एक एक्शन से भरपूर हाई-ऑक्टेन फिल्म जिसका लक्ष्य है - अगले एक्शन हीरो की तलाश।" निखिल नागेश भट द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर टीआईएफएफ 2023 मिडनाइट मैडनेस में होगा। बने रहें, आधिकारिक पोस्टर और टीज़र की घोषणा जल्द ही की जाएगी। करण जौहर ने 'किल' के TIFF प्रीमियर की जानकारी भी साझा की।

'किल' एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म है, जिसमें लक्ष्य या लक्ष्य लालवानी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है और इसका प्रीमियर TIFF 2023 मिडनाइट मैडनेस में होगा।

इस बीच, कभी अलविदा ना कहना 2006 की फिल्म है। इसमें शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा, अभिषेक बच्चन और अन्य कलाकार शामिल हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

TIFF 2023Karan JoharKabhi Alvida Na KehnaKILL

loading...