main page

करण जौहर का नए साल पर फैंस को खास तोहफा, शेयर किया अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट पोस्टर

Updated 02 January, 2021 11:17:34 AM

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने नए साल की शुरूआत खास अंदाज में की है। करण ने नए साल पर फैंस को तोहफा दिया है। नए साल के इस खास मौके पर करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म मुंबईकर का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने नए साल की शुरूआत खास अंदाज में की है। करण ने नए साल पर फैंस को तोहफा दिया है। नए साल के इस खास मौके पर करण ने अपनी अपकमिंग फिल्म मुंबईकर का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
पोस्टर में फिल्म का टाइटल लिखा हुआ है और जिसके अक्षरों में फिल्म के सभी मुख्य कलाकार नजर आ रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए करण ने लिखा- 'वादा करता हूं कि ये एक बहुत जबरदस्त सिनेमैटिक एक्सपीरियंस होगा। इस बहुत अनूठी और टैलेंटेड टीम को मेरी शुभकामनाएं।' फैंस इस पोस्टर को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी और मुंबई के पहलुओं को उजागर करेगीl  'स्लमडॉग मिलेनियर' और 'गली ब्वॉय' के बाद ये फिल्म मुंबई को एक नए अंदाज में पेश करेगी। संतोष सिवान इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। विक्रांत मैसी, विजय सेतुपति, तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा, रणवीर शौरी और सचिन खेडेकर इस फिल्म में अहम मुख्य में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

karan joharsharesfirstposterfilmmumbaikarnew yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...