main page

सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगा करण जौहर का वैक्स स्टेच्यू, अनावरण में साथ पहुंची मां हीरो

Updated 04 April, 2019 01:13:58 PM

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैचू लगाया गया है। हाल ही में करण ने खुद अपने स्टैचू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस वैक्स स्टैचू के साथ करण बॉलीवुड पहले फिल्म डायरेक्टर बन गए हैं

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर का सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैचू लगाया गया है। हाल ही में करण ने खुद अपने स्टैचू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस वैक्स स्टैचू के साथ करण बॉलीवुड पहले फिल्म डायरेक्टर बन गए हैं जिनका वैक्स स्टैचू मैडम तुसाद में लगाया गया हो। 

Bollywood Tadka, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर 

इन तस्वीरों में करण वैक्स स्टैचू के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। स्टैचू में करण ब्लैक वेलवेट कोट पहने दिखाई दे रहे हैं। यह वैक्स स्टैचू बिल्कुल असली करण जौहर जैसा दिखाई देता है। वहीं असल में करण खुद व्हाइट सूट में दिख रहे हैं। स्टैचू के अनावरण के समय करण की मां हीरो जौहर भी उनके साथ मौजूद थीं।

Bollywood Tadka, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर की मुख्य भूमिका है। ये फिल्म 17 अप्रेल को रिलीज हो रही है। 

Bollywood Tadka, करण जौहर इमेज, करण जौहर फोटो, करण जौहर पिक्चर 

 

: Neha

karan joharwax statuemadame tussaudBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office MasalaBollywood Celebrity News

loading...