main page

करण कुंद्रा ने मुंबई में अपने सपनों के घर के लिए पंजीकरण कराया

Updated 13 May, 2022 02:33:17 PM

यह साल सही मायनों में करण कुंद्रा का है ! जहां अभिनेता पेशेवर मोर्चे पर कई परियोजनाओं के साथ व्यस्त हैं, वहीं उन्होंने व्यक्तिगत मोर्चे पर अपनी सूची से एक और सपना पूरा किया है। मल्टी टैलेंटेड अभिनेता   ने आखिरकार बांद्रा में अपने सपनों के घर के लिए पंजीकरण करा लिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह साल सही मायनों में करण कुंद्रा का है ! जहां अभिनेता पेशेवर मोर्चे पर कई परियोजनाओं के साथ व्यस्त हैं, वहीं उन्होंने व्यक्तिगत मोर्चे पर अपनी सूची से एक और सपना पूरा किया है। मल्टी टैलेंटेड अभिनेता   ने आखिरकार बांद्रा में अपने सपनों के घर के लिए पंजीकरण करा लिया है। 

खबर है कि करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान इमारत में एक भव्य फ्लैट के लिए पंजीकरण कराया है। इतना ही नही इस अपार्टमेंट का ब्यूटीफुल सी फेस है। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, " सी-फेसिंग  के अलावा, करण कुंद्रा के नए घर में एक निजी लिफ्ट और एक स्विमिंग पूल है। फ्लैट की कीमत  20 करोड़ रुपये से ऊपर हो सकती है।" 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, करण कुंद्रा का म्यूजिक वीडियो बेचारी और डांस दीवाने जूनियर के एक मेजबान के रूप में उनके कार्यकाल को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। अभिनेता इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुड्डा के साथ  फ़िल्म में नजर आएंगे तो वही जैकलीन फर्नांडीज के साथ खतरा खतरा में भी नजर आएंगे।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Karan Kundraregistersdream home in Mumbaiकरण कुंद्रा

loading...