main page

हाथ में वाइन गिलास थाम तेजस्वी संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, रेड बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस ने दिखाया किलर अंदाज

Updated 11 June, 2023 04:54:20 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सफर के बाद एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। काम के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से भी इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में इस हसीना ने अपना 30वां बर्थडे मनाया। तेजस्वीं ने ये बर्थडे बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा की बाहों में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सफर के बाद एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम बन गई हैं। काम के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से भी इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती हैं। अब हाल ही में इस हसीना ने अपना 30वां बर्थडे मनाया। तेजस्वीं ने ये बर्थडे बॉयफ्रेंड और एक्टर करण कुंद्रा की बाहों में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं।


Bollywood Tadka


बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह रेड कलर की बैकलेस ड्रेस में बेहद किलर लग रही हैं। इसके साथ उऩ्होंने हाई हील्स पेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

मिनिमल मेकअप, लो बन और ग्लोसी लिप्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है और बैक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं अन्य तस्वीरों में वह बॉयफ्रेंड करण के साथ डाइनिंग टेबल पर रोमांटिक पोज दे रही हैं। हाथ में वाइन गिलास थामे करण अपने लेडी लव संग कोजी होते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


फैंस तेजरन की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Karan KundrraromanticTejasswi PrakashactressphotosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...