main page

डिनर के लिए तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक ड्राइव पर निकले करण कुंद्रा, गाड़ी में बैठे कपल का  एक साथ दिखा लवी-डवी अंदाज

Updated 09 March, 2022 01:57:46 PM

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। जब से शो खत्म हुआ है, दोनों अक्सर शहर में एक साथ दिखाई देते हैं। रियलिटी शो समाप्त होने के बाद भी दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ये कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता। बीती रात दोनों डिनर के लिए एक रोमांटिक ड्राइव पर निकले। इस दौरान तेजरन एक साथ बेहद खुश दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। जब से शो खत्म हुआ है, दोनों अक्सर शहर में एक साथ दिखाई देते हैं। रियलिटी शो समाप्त होने के बाद भी दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। ये कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराता। बीती रात दोनों डिनर के लिए एक रोमांटिक ड्राइव पर निकले। इस दौरान तेजरन एक साथ बेहद खुश दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


डिनर के लिए घर से लिए निकले तेजस्वी और करण को रोमांटिक ड्राइव पर मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। सामने आईं तस्वीरों में दोनों का साथ जबरदस्त अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान तेजस्वी प्रकाश पिंक अटायर पहने नजर आईं। इस ड्रेस के साथ पिंक लिपस्टिक और मैचिंग आई शेडो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं, करण कुंद्रा ऑफ व्हाइट शर्ट पहने और सिर पर कैप लगाए काफी हैंडसम दिख रहे हैं। गाड़ी चलाते हुए करण खूब हंस रहे हैं और तेजस्वी भी उनकी साथ वाली सीट पर बैठी खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन 6 में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वो हाल ही में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रुला देती है सॉन्ग में नजर आईं। इस म्यूजिक वीडियो में कपल का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आया और गाने को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Karan Kundrraromantic driveTejasswi PrakashdinnerpicsBollywood NewsTelevision  NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision  Celebrity NewsEntertainment

loading...