main page

तेजस्वी संग शादी को लेकर करण कुंद्रा का बयान, बोले- 'मियां भी राजी, बीवी भी राजी और काजी भी राजी'

Updated 07 August, 2022 03:52:15 PM

'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। तेजस्वी और करण 'बिग बॉस 15' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। शो में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब करण और तेजस्वी बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। हाल ही में करण ने शादी को लेकर बात की है।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। तेजस्वी और करण 'बिग बॉस 15' के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। शो में दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब करण और तेजस्वी बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। हाल ही में करण ने शादी को लेकर बात की है। 

Bollywood Tadka
करण कुंद्रा- 'जल्दी ही होनी चाहिए। सब कुछ बहुत अच्छा जा रहा है, सब बहुत कमाल का चल रहा है।  मियां भी राजी, बीवी भी राजी, काजी भी राजी।' 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों शो 'नागिन 6' में नजर आ रही है। शो में एक्ट्रेस लीड रोल में है। हाल ही में करण और तेजस्वी का गाना 'बारिश आई है' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

karan kundrramarriage plansgf tejasswi prakashBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...